उत्पाद श्रेणी

ब्लॉग

सिलाई मशीन के चार हिस्सों
Apr 12, 2018

हमने सिलाई मशीनों, सिलाई मशीनों के चार प्रमुख घटक देखे होंगे, लेकिन क्या आप जानते हैं कि सिलाई मशीनों के कौन से हिस्से बने हैं? आम तौर पर बोलते हुए, सिलाई मशीन चार भागों से बना होती है: नाक, चेसिस, ट्रांसमिशन और सहायक उपकरण। इसके बाद हम सिलाई मशीन और उसके कार्यों के प्रत्येक भाग पर एक विस्तृत रूप देखेंगे।

1. मशीन के सिर को सिलाई मशीन का मुख्य हिस्सा कहा जा सकता है। यह चार हिस्सों से बना है, जैसे कि हुक लाइन, पिक लाइन, स्पाइनी सामग्री और फीड, और घुमावदार, दबाने और दांत गिरने की सहायक तंत्र। प्रत्येक तंत्र का आंदोलन एक दूसरे के साथ सहयोग किया जाता है और फैलता है, इसलिए सिलाई सिलाई जाती है।

2, सिलाई मशीन का संचरण हिस्सा मुख्य रूप से रैक, हैंडशेक या मोटर जैसे घटकों से बना होता है। रैक मशीन का खंभा है, मंच और पैर प्लेट का समर्थन करता है। पेडल पेडल का उपयोग करते समय, क्रैंक के माध्यम से चरखी पहिया ड्राइव करें, फिर बेल्ट के माध्यम से सिर ड्राइव करें। अधिकांश हाथ या मोटर सीधे नाक पर घुड़सवार होते हैं।

3, सिलाई मशीन सहायक उपकरण, बॉबिन, सुई, यूहु, सर्जरी आदि सहित ..

4, अंतिम चेसिस है, जो दो रूपों, प्लेटिन और चेसिस में बांटा गया है। प्लेटिन स्टैंड का प्लैटन मशीन हेड का समर्थन करने की भूमिका निभाता है, और सिलाई के दौरान वर्कटेबल के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। प्लेटिन के कई प्रकार हैं। चेसिस प्रकार का चेसिस स्टोरेज हेड का समर्थन करता है और सिलाई मशीन को ले जाने और रखने के लिए अधिक सुविधाजनक बनाता है।


  • QR CODE
  • facebook